होम > प्रदर्शनी > सामग्री
ऐक्रेलिक डिस्प्ले रेशम स्क्रीन को खड़ा करते हैं जब मामलों को चित्रित करने की आवश्यकता होती है
- Feb 02, 2018 -

ऐक्रेलिक डिस्प्ले स्टैंड की लोकप्रियता के साथ ऐक्रेलिक डिस्प्ले स्टैंड को सर्वव्यापी, अधिक से अधिक शॉपिंग मॉल, इलेक्ट्रॉनिक्स बाज़ार, गहने स्टोर और अन्य की उपस्थिति दिखाई दे रही है। हालांकि, हमने ध्यान नहीं दिया, कई ऐक्रेलिक डिस्प्ले स्टैंड ने भी बहुत खूबसूरत पैटर्न मुद्रित किए, वास्तव में, इन पैटर्नों में से अधिकांश रेशम स्क्रीन पर हैं, तो आप जानते हैं कि इन खूबसूरत पैटर्न रेशम स्क्रीन क्या मुद्दों पर ध्यान देना चाहिए?

स्क्रीन प्रिंटिंग स्क्रीन प्रिंटिंग है, और इसका सिद्धांत है: प्रिंट में एक प्लेट (पेपर फिल्म संस्करण या स्याही छेद के माध्यम से बनाया गया आधार का अन्य संस्करण) सब्सट्रेट को हस्तांतरित छेद प्लेट छेद के माध्यम से स्याही बनाने के लिए एक निश्चित दबाव के माध्यम से ( कागज, मिट्टी के बरतन, आदि) एक छवि या पाठ बनाने के लिए यद्यपि स्क्रीन प्रिंटिंग उपकरण सरल है, काम करना आसान है, लेकिन अभी भी कुछ समस्याएं हैं जिनके लिए ध्यान देने की आवश्यकता है।

1, चार रंग मुद्रण के लिए, एल्यूमीनियम फ्रेम (एल्यूमीनियम फ्रेम ठोस) की समान आकार और स्थिरता का उपयोग करना चाहिए, फ्रेम का उपयोग एक ही प्रकार और स्क्रीन के प्रकार को बढ़ाया जाता है रंगे रेशम स्क्रीन के इस्तेमाल से मौआ को खत्म करने में मदद मिलती है, स्क्रीन भर में तनाव एकसमान होना चाहिए, और चार स्क्रीन के चार-रंग की छपाई उसी तनाव में फैल जाएगी।

2, ऐक्रेलिक डिस्प्ले स्टैंड प्रसंस्करण सामग्री (यहां फ्लैट ग्लास होना चाहिए) पर यांग फिल्म (फिल्म), और उसके बाद एक्सपोजर (तथाकथित एक्सपोजर एक बहुत मजबूत प्रकाश सूरज में रखा गया है), फैला हुआ स्क्रीन नकारात्मक पर रखा गया है फिल्म और छवि अक्ष के समानांतर यदि मौआ दिखाई देती है, तो मूंह गायब होने तक स्क्रीन को बाएं या दाएं घुमाएं, आम तौर पर 7 डिग्री बदलते हैं। आसानी से मूर क्षेत्रों स्क्रीन मेष की दिशा में और स्क्रीन के चौराहे स्थित हैं। मुख्य रंग और गहरा रंग मोरे के साथ समस्याओं का कारण

3, सबसे बुनियादी आवश्यकता की सही छवि प्राप्त करने के लिए नकारात्मक फिल्म की गुणवत्ता की पारदर्शिता की एक प्रति अच्छी है, यह है कि, नेटवर्क का किनारा साफ होना, कोई खरोंच और अन्य अपारदर्शी होना चाहिए। रंग अलग और एक ही रंग पैमाने के साथ मुद्रण स्याही का उपयोग;

4, उच्च चिपचिपापन स्याही मुद्रण के साथ छवि जाल, अधिक नाजुक स्क्रीन एक मोटा रंग स्याही की जरूरत है। उच्च चिपचिपापन स्याही छपाई के साथ मेष चित्र, फ़िनियर स्क्रीन को मोटा रंग स्याही की आवश्यकता होती है।

5, उच्च गुणवत्ता वाली रेशम स्क्रीन के लिए एक अच्छा पीस स्याही चाकू महत्वपूर्ण है, चाकू की शोर कठोरता लगभग 70 है। डॉक्टर ब्लेड को 75 डिग्री कोण पर सेट किया जाना चाहिए, यदि चिकित्सक का दृष्टिकोण बहुत सपाट है, मुद्रित चित्र हो सकते हैं धुंधला, यदि कोण बहुत अधिक खड़ी है, बड़े पर स्क्रीन प्रिंटिंग छवियों के विरूपण का जोखिम। चाकू पर वापस बहुत कम स्थापित नहीं किया जाना चाहिए, यदि हां, तो फिल्म संस्करण अत्यधिक स्याही से भर जाएगा, मुद्रित पदार्थ को धुंधला करना और गंदा रगड़ना आसान होगा।

6, बैच रेशम स्क्रीन प्रिंटिंग में, स्क्रीन को स्याही परीक्षण प्रिंटिंग में तय किया जाना चाहिए, निरीक्षण स्तर, रंग, स्याही मोटाई, विनिर्देशों, सटीकता दर्ज करने के ग्राफिक संस्करण की प्रतिलिपि बनाएँ। अगर पंजीकरण की सटीकता खराब है, तो आप फ़्रेम के ट्यूनिंग घुंडी के सामने समायोजित कर सकते हैं; यदि स्याही रंग गलत है, तो जांच लें कि क्या गलत स्याही है और तुरंत बदल दिया गया है; यदि स्याही अच्छा नहीं है, तो सॉल्वैंट का इस्तेमाल प्लेट के ग्राफ़िक भाग को मिटाकर किया जा सकता है, सब्सट्रेट की कार्यक्षमता और क्षीणन कुछ हद तक सुधरा है; अगर टोन और ग्राफिक्स के स्तर काफी अलग हैं, तो आपको तुरंत स्क्रीन को बदलना चाहिए।